Taday SMS


मैं सांवरा सा लगता भी हूँ तुम्हारे गोरेपन में
मगर मेरे जज्बात की खूबसूरती भी कम नहीं


 Taday SMS


रूह तक नीलाम हो जाती है इश्क के बाज़ार में,
इतना आसान नहीं होता किसी को अपना बना लेना


 Taday SMS

 



Taday SMS


Basti bhi samander bhi beyaban bhi mera hai

AakheN bhi meri khab-e-pareshan bhi mera hai

Jo dubti jati hai wo kashti bhi hai meri


Jo tutta jata hai wo peyman bhi mera hai

Jo hath uthe the wo sabhi hath the mere
Jo chak huaa wo gereban bhi mera hai

Jis ki koi aawaz na pahchan na manzil
Wo qafla be saro saman bhi mera hai



 Taday SMS

JI-JAAN KAR BHI WO JAAN NA PAYE.

AAJ TAK MUJHE PAHCHAAN NA PAYE.


KHUD HI KAR LI BEWAFAAI HUMNE.


TAQI UN PAR KOI ILJAAM NA AANE PAYE.





 Taday SMS


जब तिरा नाम लिया दिल ने, तो दिल से मेरे
जगमागाती हुई कुछ वस्ल की रातें निकलीं
अपनी पलकों पे सजाये हुए अश्कों के चिराग़
सर झुकाये हुए कुछ हिज्र की शामें गुज़रीं
क़ाफ़िले खो गये फिर दर्द के सहराओं में
दर्द जो तिरी तरह नूर भी है नार भी है
दुश्मने-जाँ भी है, महबूब भी, दिलदार भी है


 Taday SMS


तस्वीर बनाता हूँ तस्वीर नहीं बनती
एक ख़्वाब सा देखा है ताबीर नहीं बनती

बेदर्द मुहब्बत का इतना-सा है अफ़साना
नज़रों से मिली नज़रें मैं हो गया दीवाना
अब दिल के बहलने की तदबीर नहीं बनती

दम भर के लिए मेरी दुनिया में चले आओ
तरसी हुई आँखों को फिर शक्ल दिखा जाओ
मुझसे तो मेरी बिगड़ी तक़दीर नहीं बनती


 Taday SMS


Advertisement

0 comments:

Post a Comment

Share to Whatsapp

 
Top